Breaking News

अपने कार्य मे सफल व्यक्तियों को ” MyPencildot कॉम” डिजिटल मैगजीन से मिलेगी प्रसिद्धि

MyPencildot कॉम मैगजीन (पत्रिका) दुनिया भर से एकत्र प्रेरक कहानियों को लाकर दुनिया को प्रेरित करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। Mypencildotcom मैगज़ीन के संस्थापक प्रसून कुलश्रेष्ठ का उद्देश्य विश्वभर के सफल लोगों की मूलाकात इस पत्रीका के माध्यम से करना है!

MyPencildot com एक ऑनलाइन डिजिटल पत्रिका है जो वक्ताओं, राजनेताओं, मशहूर हस्तियों, फिटनेस ब्लॉगर्स, संगीतकारों, कलाकारों, आदि की प्रेरक कहानियाँ लाएगी। अक्टूबर 2020 मैगज़िन में गोपाल दास की कवर स्टोरी है!

MyPencildotcom का उद्देश्य एक सम्मानजनक और मूल्यवान ब्रांड बनाना है जिस पर पाठक पढ़ने पर भरोसा कर सकते हैं। यह पत्रिका Amazon और Mypencildotcom आधिकारिक वेबसाइट www.mypencildotcom.in पर 200 देशों में उपलब्ध होगी।

प्रसून कुलश्रेष्ठ बताते हैं कि यह पेंसिल के जरिए कागज पर आने वाले हर व्यक्ति का सपना होता है, नई पीढ़ी में जहां डिजिटल दुनिया होती है, वहीं डॉटकॉम एक ट्रेंडी कॉम्बिनेशन बनाता है जो दुनियाभर में एक अलग नाम खड़ा करता है ।

पत्रिका ने सभी से अपील की कि वे अपने प्रसिद्ध और ज्ञात लोगों के नाम नामांकित करें, जिनका वे साक्षात्कार ले सकते हैं और दुनिया की नज़रों में ला सकते हैं। वे business@mypencildotcom.in पर ईमेल कर सकते हैं! पत्रिका इतनी प्रसिद्ध हो गई की www.propman.in ने पत्रिका फ्रॉस्ट अक्टूबर – दिसंबर 2020 तक प्रायोजित की। पत्रिका का सबसे दिलचस्प नारा है –

मायपेंसिल डॉट कॉम पत्रिका,
पत्रिका केए चस्का !!!

About Jwala Samachar

Chif Editor - Akshay Ramteke Mo. 9146988968 Email : jwalasamachar2019@gmail.com

Check Also

अमित शाह देर रात एम्स में भर्ती, सांस लेने में तकलीफ

  नई दिल्ली: देश के गृहमंत्री अमित शाह बीते कुछ समय से सेहत से जुड़ी …

‘वंदेभारत’ अभियानांतर्गत आतापर्यंत २१ हजार ७५३ प्रवाशांचे आगमन

आणखी ३० विमानांनी येणार प्रवासी मुंबई दि. २६ – ‘वंदेभारत’ अभियानांतर्गत विविध देशातून मुंबईत येणाऱ्या …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

All Right Reserved