Breaking News

कपीलनगर मे दिनदहाडे कुख्यात वाग्या देशभ्रतार की हत्या

नागपुर :- नागपुर शहर मे दिन ब दिन अपराध बढ रहे इस बात को नजर अंदाज नहीं किया जा सकता! कपिलनगर थानांतर्गत आवड़ेनगर परिसर में गुरुवार की शाम एक अपराधी की हत्या हो गई. बताया जाता है कि अपराधी अपने ही दोस्त को कई दिनों से मारने की धमकी दे रहा था. अचानक दोनों का विवाद हुआ और दोस्त ने सिर पर पत्थर पटककर अपराधी को मौत के घाट उतार दिया. मृतक नारी रोड निवासी शैलेष उर्फ वाग्या देशभ्रतार (32) बताया गया.

पुलिस ने आरोपी राकेश मोहनलाल पटले (32) को गिरफ्तार कर लिया है. शैलेष ने वर्ष 2008 में जरीपटका थाना क्षेत्र में हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. कुछ महीनों बाद ही वह जेल से जमानत पर रिहा हो गया. उसके खिलाफ कुल चार मामले दर्ज होने की जानकारी मिली है. जेल से बाहर आने के बाद शैलेष शराब पीकर लोगों को धमकाता रहता था. आरोपी राकेश और शैलेष साथ ही पेंटिंग का काम करते थे. भत्ता मिलते ही दोनों शराब पीने बैठ जाते थे.

गुरुवार की दोपहर भी दोनों ने परिसर की देशी शराब की दूकान से बोतल ली. नशे में धुत होने के बाद शैलेष ने फिर राकेश को मारने की धमकी दी. काफी देर तक दोनों की बहस होती रही. परिसर में काफी सारे पत्थर पड़े हुए थे. दोनों के बीच हाथापाई होने लगी. जैसे ही शैलेष जमीन पर गिरा राकेश ने पास पड़ा पत्थर उठाकर उसके सिर पर दे मारा. सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण शैलेष की मौके पर ही मौत हो गई.

About Jwala Samachar

Chif Editor - Akshay Ramteke Mo. 9146988968 Email : jwalasamachar2019@gmail.com

Check Also

नागपूरहून पुण्याला जाणाऱ्या बसचा समृद्धी महामार्गावर भिषण अपघात, २५ प्रवाशांचा मृत्यू

नागपूर / बुलढाणा :- समृद्धी महामार्गावरुन नागपूरहून पुण्याला जाणारी बसचा बुलढाणा जिल्ह्यातील सिंदखेडराजाजवळ पिंपळखुटा गावाजवळ …

राज्यपाल रमेश बैस यांचे नागपूर विमानतळावर स्वागत 

नागपूर दि.२३ : महाराष्ट्राचे राज्यपाल रमेश बैस यांचे नागपूर विमानतळावर शुक्रवारी रात्री साडेआठ वाजता आगमन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

All Right Reserved