Breaking News

पानी से भरी बाल्टी में डूबने से 10 माह के बालक की मौत

पारड़ी थाना क्षेत्र की घटना

विशेष प्रतिनिधी-नागपूर 

नागपुर:-पारडी पुलिस थाना अंतर्गत एक 10 महीने के बालक की बाल्टी में डूबने से मृत्यु की घटना हुई है। बालक की मां जब उसे अस्पताल ले गई तब डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस संबंध आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया है. पारडी में आने वाले सद्गुरु नगर में गोपाल हटवार के घर संदीप सदाशिव परतेती (35) किराये से अपनी पत्नी और दो बच्चों सहित रहते हैं। उनके बड़े बेटे की उम्र 5 वर्ष और छोटे बेटे की उम्र महज 10 माह की है। कल दोपहर जब संदीप की पत्नी सो रही थी तब उनका छोटा बेटा अनय घुटनों के बल रेंगकर बाहर स्थित बाथरूम तक जा पहुंचा। इस दौरान वहां रखी पानी से आधी भरी बाल्टी में अनय औंधे मुँह गिर गया और सांस नहीं ले पाने से उसकी मौत हो गई।

कुछ देर बाद उन्हीं के पड़ोस में रहने वाली एक सात साल की बच्ची करीब साढ़े चार बजे अनय के साथ खेलने आई तो उसने अनय को बाल्टी में औंधे मुँह गिरा हुआ देखा। बच्ची ने दौड़कर अनय की माँ को जगाया और घटना की जानकारी दी।अनय को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बच्चे के परिवार में अत्यंत दुख है। इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना से परिसर में मातम पसर गया है।.

About Jwala Samachar

Chif Editor - Akshay Ramteke Mo. 9146988968 Email : jwalasamachar2019@gmail.com

Check Also

शेवगांवकर चा दणका मोडला शहराच्या मुख्य गटारीला अतिक्रमणाचा विळखा घालणाऱ्यांचा मणका

येत्या पावसाळ्यात शेवगाव शहराची होणार “तुंबापुरी” पावसाळा पूर्व नालेसफाईला नगरपरिषद आरोग्य विभागाकडून दिरंगाई विशेष प्रतिनिधी-अविनाश …

इयत्ता 12वीचा निकाल उद्या

शिक्षण मंडळाच्या अधिकृत संकेतस्थळावर पाहता येणार निकाल नागपूर, दि. 20: फेब्रुवारी-मार्च 2024 मध्ये घेण्यात आलेल्या …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

All Right Reserved