Breaking News

पारडी थानाअंतर्गत सात साल की बच्ची के साथ बलात्कार

नागपुर :- शहर के पारडी थानाअंतर्गत एक सात साल के बच्ची के साथ बलात्कार किए जाने की घटना सामने आयी है, घरमालक ने ही इस घटना को अंजाम देने की पृष्टी हुयी है! पुलीस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जहा न्यायालय ने आरोपी को 27 नवंबर तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया.

पुलीस सुत्रो से मिली जानकारी के अनुसार बच्ची अपने परीवार के साथ आरोपी प्रितम पटले (39) के भांडेवाडी स्थित मकान मे उपरी माले पर किराए से रहती है, सोमवार की दोपहर करीब 2 बजे आरोपी ने बच्ची को अकेला पाकर अपने कमरे मे बुलाया और बच्ची का विनयभंग करने लगा इसी बिच आरोपी का बेटा आ पहुचा जिसे देख आरोपी उठकर खडा हुआ. बच्ची रोते रोते अपने रुम पर गई जिससे परीसर मेे इस घटना सेे हडकंप मच गया, बच्ची ने अपनी मां को पुरी आप बीती सुनाई.

आरोपी को इस घटना के बारे में पुछे जाने पर आरोपी  विवाद करने लगा, परीसर के नागरीको ने पुलीस को बुलाया, पुलीस आरोपी को थाने ले गई सख्ती से पुछने पर आरोपी ने घटना को अंजाम देने की बात कबुली. आरोपी को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया गया जहा 27 नवंबर तक हिरासत में रखने का आदेश दिया. आगे की जांच पारडी पुलीस कर रही है.

About Jwala Samachar

Chif Editor - Akshay Ramteke Mo. 9146988968 Email : jwalasamachar2019@gmail.com

Check Also

नागपूरहून पुण्याला जाणाऱ्या बसचा समृद्धी महामार्गावर भिषण अपघात, २५ प्रवाशांचा मृत्यू

नागपूर / बुलढाणा :- समृद्धी महामार्गावरुन नागपूरहून पुण्याला जाणारी बसचा बुलढाणा जिल्ह्यातील सिंदखेडराजाजवळ पिंपळखुटा गावाजवळ …

राज्यपाल रमेश बैस यांचे नागपूर विमानतळावर स्वागत 

नागपूर दि.२३ : महाराष्ट्राचे राज्यपाल रमेश बैस यांचे नागपूर विमानतळावर शुक्रवारी रात्री साडेआठ वाजता आगमन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

All Right Reserved